शादी की पहली रात दुल्हे के साथ हुआ कुछ ऐसा कि वो हो गया शर्म से पानी पानी, देखे Video


लड़का या लड़की की शादी तय हो जाती है तो फिर दोनों को उस दिन का बेसब्री से इंतज़ार होता हैं कि कब वो दिन आयेगा जब हम साथ होंगे.
सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़कों को भी अपनी शादी का बेसब्री से इंतज़ार होता हैं. खासतौर पर शादी वाले दिन की तैयारी में तो लोग कई दिनों पहले से ही लग जाते हैं. इसके पीछे का मुख्य कारण यह भी होता हैं कि लोग अपनी शादी को बिलकुल परफेक्ट तरीके से होते देखना चाहते हैं, ताकि ये पल उनकी जिंदगी की कुछ अहम यादों में शामिल हो जाए.
शादी के बाद दुल्हे को बहुत बेसब्री से अपनी शादी की पहली रात का इंतजार होता है. दुल्हा मैन ही मन में इसकी कल्पना करने लगता हैं कि उस दिन मैं ऐसा करूँगा,वैसा करूँगा. लड़के की तमन्ना तो यह भी होती हैं कि वो अपनी शादी की पहली रात सिर्फ और सिर्फ अपनी बीवी के साथ गुजारे और उस समय उसे कोई भी परेशान ना करे.
इसी प्रकार की प्लानिंग एक दुल्हे ने भी कर रखी थी लेकिन शादी के पहली रात दुल्हे के साथ कुछ ऐसा हो गया कि उसके होश उड़ गए. दरअसल दूल्हा शादी के बाद अपनी सुहागरात वाले कमरे में घुसता हैं और वहां उसकी दुल्हन लाल जोड़े में पलंग पर बैठी रहती हैं. दुल्हन को देख दुल्हे की ख़ुशी सातवें आसमान पर होती हैं और दूल्हा अपनी बीवी को प्यार से दूध पिलाने लगता हैं, बस इसके बाद दुल्हे के साथ कुछ ऐसा हो जाता हैं कि वो शर्म से पानी पानी हो जाता हैं.
दुल्हे के साथ उस रात ऐसा क्या हुआ ये जानने के लिए आपको पूरा विडियो देखना होगा और दुल्हे की शादी की पहली रात का यह विडियो इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रहा हैं. जिसे अब तक 80 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं आप भी देखेंगे तो देखकर हंस हंस के बुरा हाल हो जायेगा.
देखें वीडियो


Comments

Popular posts from this blog

पेपर देने के बहाने बुलाकर गर्ल्स से करता कांड

आज तुम मुझे खुश नहीं किया तो नौकरी से निकाल दूँगी

loading...